वर्तमान समय में वनडे क्रिकेट की 4 खतरनाक जोड़ियाँ जो 10 ओवर में 150 से ज्यादा रन बनाने का दम रखती हैं

आप लोग जानते हैं कि T20 क्रिकेट में काफी तेजी से बल्लेबाजी बल्लेबाज करते हैं लेकिन वनडे क्रिकेट में खिलाड़ियों के पास थोड़ा सा टाइम रहता है और बल्लेबाज यहां पर संभलकर खेलता है लेकिन आज हम इस आर्टिकल में आपको चार ऐसी जोड़ियों के बारे में बताएंगे जोकि वनडे क्रिकेट में शुरुआती 10 ओवरों में 150 से भी अधिक रन बनाने की क्षमता रखती हैं.

1.विराट कोहली और रोहित शर्मा-

आपको बता दें कि भारत की ओर से रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी काफी खतरनाक मानी जाती है आपको बता दें कि दोनों ही आक्रामक बल्लेबाज है और शुरुआती 10 ओवर में 150 से भी अधिक रन बनाने की क्षमता रखते हैं।

2.जो रूट और जेसन रॉय-

इंग्लैंड टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं. जैसन राय और जरूर वनडे क्रिकेट के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम की यह जोड़ी वनडे क्रिकेट में सबसे ताकतवर जोड़ियों में से एक है. शुरुआती 10 ओवर में ही शायद 150 से अधिक रन बनाने का दम रखती है.

3.डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच-

आपको बता दें कि एरोन फिंच और डेविड वॉर्नर की जोड़ी एक बार फिर से मैदान पर लौट आई है और उन्होंने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ काफी ज्यादा धमाल मचा था आपको बता दें कि यह जोड़ी भी शुरुआती 10 ओवर में 150 से अधिक रन बनाने की क्षमता रखती है।

4.बाबर आजम और फखर ज़मान-

जो पाकिस्तानी टीम की बेहतरीन जोड़ी मानी जाती है. बाबर आजम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज माने जाते हैं. और फखर ज़मान भी एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं. पाकिस्तानी टीम की यह जोड़ी वनडे क्रिकेट में ताकतवर जोड़ी मानी जाती है. शुरुआती 10 ओवर तक खेलें तो, शायद 150 से अधिक रन बनाने का दम रखती है.

Comments are closed.