महंगी कार चलाने के शौकीन हैं ये 5 भारतीय क्रिकेटर, नंबर-2 गाड़ियों का दीवाना

आज की इस पोस्ट में हम आपको 5 ऐसे भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास काफी महंगी और लग्जरी कार है। आइए जानते हैं उन पांच भारतीय क्रिकेटरों के बारे में

1. विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान और दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज विराट कोहली के पास ऑडी R8 कार है। इसके अलावा विराट कोहली के पास और भी कई कीमती और लग्जरी गाड़ियां हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली ऑडी के ब्रांड एंबेसडर हैं।

2. महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भी इस लिस्ट में शामिल है। महेंद्र सिंह धोनी को गाड़ियों एवं बाइकों का शौक है। उनके पास हमर , ऑडी क्यू-7, और फरारी, मॉडिफाइड स्कॉर्पियो जैसी कीमती और लग्जरी कार है।

3. हरभजन सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह के पास ज्यादा कार नहीं है। हालांकि उनके पास जो कार है, वह काफी दुर्लभ है। हरभजन सिंह हमर एच 2 से सफर करते हैं।

4. करुण नायर

भारतीय टीम के लिए 6 टेस्ट मैच और 2 वनडे मैच खेल चुके करुण नायर के पास फोर्ड मस्टैंग है जिसकी बाजार में कीमत 66.3 लाख है। करुण नायर के नाम टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक भी है।

5. युवराज सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह के पास सबसे महंगी कार है। आपको बता दें कि युवराज सिंह लैंबोर्गिनी मर्सिएलेगो से सफर करते हैं। इसकी कीमत करोड़ों में है।

Comments are closed.