आखिर ऐसा क्या है इन 3 खिलाड़ियों में जो लगातार फ्लॉप होने के बावजूद BCCI दे रही है एक के बाद एक मौके

721
Loading...

दोस्तो आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो लगातार भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खराब प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन फिर भी बीसीसीआई बार-बार इन खिलाड़ियों को मौका दे रही है। इन तीन खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है कि बीसीसीआई इन खिलाड़ियों को टीम से बाहर नहीं करना चाहती है।

1. ऋषभ पंत

Loading...

ऋषभ पंत पिछले लंबे समय से लगातार भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बन रहे हैं लेकिन उन्होंने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है। ऋषभ पंत ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 14 मैचों को खेलकर केवल 214 रन बनाए हैं और मैदान पर हमेशा उन्होंने बड़ी गलतियां की हैं फिर भी बीसीसीआई ऋषभ पंत को बार-बार टीमें मौके दे रही है।

2. वाशिंगटन सुंदर

बीसीसीआई पिछले कुछ समय से वाशिंगटन सुंदर को बार-बार मौके दे रही है। वाशिंगटन सुंदर के प्रदर्शन पर अगर नजर डाली जाए तो वह किफायती गेंदबाजी करते हैं लेकिन विकेट लेने में वह खास कामयाबी हासिल नहीं कर पाते हैं। वाशिंगटन सुंदर के बजाय अगर कुलदीप यादव पर टीम भरोसा दिखाएं तो किफायती गेंदबाजी के साथ-साथ विकेट भी ले सकते हैं।

3. रविंद्र जडेजा

वनडे क्रिकेट के जबरदस्त आलराउंडर और टेस्ट क्रिकेट के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के t20 करियर पर नजर डाली जाए तो कुछ खास नहीं है। रविंद्र जडेजा को टीम में क्रुणाल पांड्या की जगह पर लाया गया लेकिन उन्होंने t20 में क्रुणाल पांड्या से भी खराब प्रदर्शन किया है।

Loading...