आखिर कौन है ये खूबसूरत लड़की जो IPL नीलामी के दौरान SRH टीम के साथ नजर आई

19 दिसंबर को कोलकाता में आईपीएल 2020 के लिए नीलामी की गई इस नीलामी में आईपीएल की सभी टीमों ने कई दिग्गज खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया। आईपीएल के दौरान अक्सर मैदान में कई लड़कियां अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाती रहती है हमने पिछले साल भी आईपीएल में देखा दीपक चाहर की बहन मालती चाहर में मैदान में आकर सभी को आकर्षित किया था।

लेकिन आज हम एक ऐसी खूबसूरत लड़की के बारे में बात करने जा रहे हैं जो आईपीएल 2020 की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद के खेमे में बैठी हुई थी। आईपीएल 2020 की नीलामी के दौरान मेंटर वीवीएस लक्ष्मण, मुथैया मुरलीधरन और कोच ट्रेवर बेलिस के बगल में एक खूबसूरत लड़की बैठी थी आइए जानते हैं यह कौन है।

आईपीएल 2020 की नीलामी में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली यह लड़की कोई और नहीं SRH के मालिक कलानिथ मारन की खूबसूरत बेटी काव्या मारन है। जो 27 वर्ष की है इस लड़की को क्रिकेट में काफी ज्यादा दिलचस्पी है इसीलिए यह कई बार मैदान में हैदराबाद का मैच देखने पहुंची है।

काव्या मारन दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत हसीन है इनकी पढ़ाई एमबीए तक हुई है। खूबसूरत लड़की को आईपीएल 2018 के दौरान कई बार मैदान में सनराइजर्स हैदराबाद का समर्थन करते हुए देखा गया है।

Comments are closed.