IPL नीलामी में कोई खरीददार न मिलने के बाद पठान, पुजारा समेत कोई खिलाड़ियों का उड़ा मजाक, बने मजेदार जोक्स

इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें सीजन की नीलामी खत्म हो गई है। इस नीलामी में किसी पर लगी करोड़ों की बोली तो किसी खिलाड़ी को फ्रेंचाइजियों ने निराश किया। इसी समय, ऐसे कई खिलाड़ी भी थे जिनकी नीलामी की संभावनाएँ थीं लेकिन वे नहीं बिके।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर यूसुफ पठान को आईपीएल 2020 की नीलामी में फ्रेंचाइजियों ने निराश किया। 13वें सीजन की नीलामी में उन पर बोली नहीं लगी। पिछले तीन सीजन उसके लिए कुछ खास नहीं रहे। उन्होंने अब तक 174 आईपीएल मैच खेले हैं। उनके नाम पर 3204 रन दर्ज हैं। आईपीएल के 12 वें सीजन में उन्होंने 10 मैचों में सिर्फ 40 रन बनाए थे।

टीम इंडिया के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को कोई खरीदार नहीं मिला। फ्रेंचाइजियों ने उनपर भरोसा नहीं जताया।न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी को आईपीएल 2020 की नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला। पिछले सीजन में, बैंगलोर के लिए खेलने वाले साउथी ने केवल तीन मैच खेले। इस दौरान उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं था। इस बार नीलामी की फ्रेंचाइजी ने उस पर भरोसा नहीं किया।

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कॉलिन डी ग्रैंडहोम को भी इस बार की नीलामी में निराशा हाथ लगी। आईपीएल 2019 में केवल चार मैच खेलने वाले ग्रैंडहोम ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया। वह 12 वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स का हिस्सा थे। पिछले सीजन में हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल को भी कोई खरीदार नहीं मिला।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। क्रिकेट से जुड़ी ऐसी ही जबरदस्त ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.