बुरीतरह हारने के बाद लसिथ मलिंगा अपने खिलाडियों से – चलो रे चलो भारत ने अपना बोरिया बिस्तर बांध दिया है

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले को भारतीय टीम ने 78 रनों के बड़े अंतर से जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। साल के पहले सीरीज को भारतीय टीम ने 20 से अपने नाम किया है। श्री जीतने के बाद सोशल मीडिया पर मजेदार जोक्स बनाए जा रहे हैं।

टी20 सीरीज के ऊपर बने यह जोक्स

पुणे में खेले गए अंतिम टी-20 मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले चित्रसेन करने का फैसला किया।कई बदलाव के साथ उतरी भारतीय टीम की शुरुआत शिखर धवन और केएल राहुल ने धुआंधार तरीके से करते हुए पहले विकेट के लिए 90 रन जोड़ डाले। इसके बाद कप्तान विराट कोहली मनीष पांडे और शार्दुल ठाकुर ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए भारतीय स्कोर को 201 तक पहुंचाया।

शिखर धवन ने 52 और केएल राहुल ने 54 रन बनाए जबकि शार्दुल ठाकुर ने मात्र 8 गेंदों में 22 रनों का योगदान दिया। इसके बाद श्रीलंका की पूरी टीम 123 रन बनाकर भारतीय गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए।तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम किए जबकि शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर को दो-दो सफलता हासिल हुआ।

इस मैच का मैन ऑफ द मैच शार्दुल ठाकुर को दिया गया। आपके अनुसार इस मैच का हीरो कौन रहा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Comments are closed.