रोहित शर्मा की 85 रन की धमाकेदार पारी के बाद रोहित की पत्नी- जानू आज शतक लगा देते तो…

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 43 गेंदों में शानदार 85 रनों की पारी खेल डाला है जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने इस मैच को 8 विकेट से जीतकर सीरीज में एक-एक की बराबरी कर लिया है।

रोहित शर्मा के ऊपर बने यह जोक्स

राजकोट में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का न्योता बांग्लादेश को दिया। बांग्लादेश को तेज शुरुआत मिलने के बावजूद 20 ओवर में 154 रनों का स्कोर खड़ा किया। भारतीय टीम ने तूफानी अंदाज में पारी की शुरूआत किया। कप्तान रोहित शर्मा विस्फोटक पारी खेलते हुए मात्र 23 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।जबकि रोहित शर्मा और शिखर धवन के बीच पहले विकेट के लिए 117 रनों की साझेदारी हुआ।

रोहित शर्मा की विस्फोटक पारी की बदौलत भारतीय टीम ने इस मैच को 15.4 ओवर में आठ विकेट से जीत हासिल कर लिया। रोहित शर्मा ने इस मैच में कप्तानी पारी खेलते हुए 43 गेंदों में छह चौके और छह छक्के की मदद से तूफानी 85 रन बनाए।पहले टी-20 मैच में रोहित शर्मा मात्र 9 रन बनाकर आउट हो गए थे जिसके कारण भारतीय टीम वह मैच हार गया था।

क्या भारतीय टीम रोहित शर्मा के ऊपर निर्भर है। इस मैच में रोहित शर्मा की पारी आपको कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Comments are closed.