दूसरे टी20 में भारत के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद जमकर उड़ा श्रीलंकाई खिलाड़ियों का मजाक, बने मजेदार जोक्स

दोस्तों T20 सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया है. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 142 रन बनाये. जवाब में भारत ने 17.3 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया. सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था.

दूसरे मैच में भारतीय कप्तान कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 20 ओवरों में 142 रन बनाये. श्रीलंका की तरफ से विकेटकीपर कुसल परेरा ने सर्वाधिक 34 रन बनाये. उनके अलावा कोई भी खिलाड़ी 30 के स्कोर को नहीं छू सका.

भारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने सर्वाधिक 3 विकेट लिये. नवदीप सैनी और कुलदीप यादव को 2-2 विकेट मिले जबकि वॉशिंगटन सुन्दर और बुमराह को 1-1 विकेट मिला. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की शुरुआत शानदार रही. भारत ने 17.3 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

ओपनर शिखर धवन और राहुल ने पहले विकेट के लिये 9.1ओवर में 71 रन बनाये. राहुल ने 32 गेंदों में 45 रन बनाये. धवन 29 गेंदों में 32 रन बनाकर आउट हुए. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये श्रेयस अय्यर 34 रन बनकर आउट हुए जबकि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 17 गेंदों में 30 की विस्पोटक पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 2 छक्के और 1 चौका लगाया. श्रीलंका की तरफ से हसारंगा ने 2 विकेट झटके जबकि 1 विकेट लाहिरू ने झटका.

दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा ? हमें कमेंट करके बताये. दोस्तों आपके अनुसार आज दोनों टीमों में से कौनसे खिलाड़ी ने शानदार गेंदबाजी करी. हमें कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया बताये.

Comments are closed.