बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा की तूफानी पारी के बाद सोशल मीडिया पर आया जोक्स का सैलाब, पढ़कर मजा आ जाएगा

भारत और बांग्लादेश के बीच बीती रात खेले गए दूसरे टी20 मुकाबला भारत में रोहित शर्मा की तूफानी बल्लेबाजी के प्रदर्शन बांग्लादेश को 8 विकेट से हराकर इस सीरीज में बराबरी कर लिया है।दूसरा टी20 मैच में रोहित शर्मा ने शानदार 85 रनों की तूफानी पारी खेलकर भारतीय टीम को जीत दिला या।

रोहित शर्मा के ऊपर बने यह जोक्स

राजकोट में खेले जा रहे इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया।बांग्लादेश ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 154 रनों का स्कोर खड़ा किया। बांग्लादेश की तरफ से मोहम्मद नईम ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए। जबकि भारतीय गेंदबाज यदुवेंद्र चहल सबसे ज्यादा दो महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। जबकि दीपक चाहर, खलील अहमद और वाशिंगटन सुंदर को एक-एक सफलता हासिल हुआ।

इसके बाद रोहित शर्मा और शिखर धवन ने भारतीय पारी की शुरुआत तूफानी अंदाज में किया।रोहित शर्मा ने मात्र 23 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद दोनों बल्लेबाजों के बीच शतकीय साझेदारी खेला गया। रोहित शर्मा ने मात्र 43 गेंदों में 85 बनाकर आउट हुए। जिसके चलते भारतीय टीम ने 15.4 ओवर में 8 विकेट से जीत हासिल किया।

रोहित शर्मा को छह छक्के और छः चौके के के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया। आपको इस मैच में रोहित शर्मा की पारी कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Comments are closed.