वनडे सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली ने पोलार्ड से कहा- अब बोल बड़ा उछल रहा था

हाल ही में भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला 22 दिसंबर को खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और यह मैच 4 विकेट से जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने निर्धारित ओवरों में 315 रन बनाए थे और भारत को 316 रनों का लक्ष्य दिया था।

भारतीय टीम के लिए यह लक्ष्य ज्यादा कठिन नहीं था। भारतीय टीम ने 8 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसी के साथ भारतीय टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज 2-1 से जीत गई है। 4 विकेट से जीतने के बाद सोशल मीडिया पर वेस्टइंडीज की टीम का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर तरह-तरह की मीम्स वायरल हो रही है।

इस मुकाबले में भारत की तरफ से लोकेश राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। लोकेश राहुल ने 77 रनों का योगदान दिया तो वहीं विराट कोहली ने 85 रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा 63 रन बनाकर आउट हो गए।

आपको बता दें कि विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच चुना गया क्योंकि उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रोहित शर्मा को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। विराट कोहली के आउट होने के बाद ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम यह मैच हार जाएगी। लेकिन ठाकुर ने 6 गेंदों में 17 रनों की पारी खेलकर धमाल मचा दिया। उन्होंने दो चौके और एक छक्का लगाया।

Comments are closed.