अजिंक्य रहाणे ने सोशल मीडिया पर डाली अपनी प्यारी बेटी की फोटो, रखा ये सुंदर नाम

बांग्लादेश की टीम इस समय भारत दौरे पर है। जहां पर दोनों देशों के बीच तीन टी20 और टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। टी20 सीरीज में अजिंक्य रहाणे को टीम में जगह नहीं मिला है। परंतु टेस्ट टीम में वह भारतीय टीम के साथ वापस जुड़ जाएंगे। इसी बीच भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने आखिरकार अपनी बेटी के फोटो को शेयर कर दिया है। रहाणे ने ना सिर्फ अपनी बेटी के तस्वीर को शेयर किया। बल्कि अपनी बेटी के नाम को भी सभी प्रशंसकों को बता दिया है।

दरअसल टीम इंडिया जब पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पुणे में टेस्ट मैच खेल रही थी। तभी रहाणे को अपने पिता की बनने की खबर मिली थी। इस टेस्ट मैच के दौरान रहाणे के बल्ले से खूब रन निकले थे और इस सीरीज समाप्त होने के बाद रहाणे ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। परंतु उस तस्वीर में उनके बेटी का चेहरा साफ तौर पर नजर नहीं आ रहा था। परंतु अब रहाणे ने अपने फैंस की मांग पर अपनी बेटी का चेहरा भी दिखा दिया है और उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का नाम आर्या अजिंक्य रहाणे है।

गौरतलब है कि पिछले 1 साल से खराब फॉर्म में गुजरने के बाद अजिंक्य रहाणे की फॉर्म में जबर्दस्त वापसी हो गई है। वेस्टइंडीज दौरे पर सबसे पहले रहाणे ने अपने बल्ले से काफी रन बनाए थे और उसके बाद फिर उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी जमकर रन बनाए।

वहीं रहाणे के टेस्ट कैरियर की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक 61 टेस्ट मैचों में लगभग 43 की औसत से 3975 रन बनाए हैं। जिसमें 20 अर्धशतक और 11 शतक शामिल है।

Comments are closed.