स्टीव स्मिथ के अलावा दुनिया के इन 3 खतरनाक बल्लेबाजों से प्रेरणा लेते हैं मर्नास लाबुशेन, खुद किया खुलासा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के भारत दौरे की शुरुआत 14 जनवरी से होने वाली है और इस मुकाबले में बहुत ही जबरदस्त रोमांच देखने को मिलेगा।

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एक से बढ़कर एक खिलाड़ी इस बार भारत के दौरे पर आने वाले हैं। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम भी मुकाबला करने के लिए पूरी तरीके से तैयार है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज मर्नास लाबुशेन ने एक इंटरव्यू के दौरान बहुत सारी बातें की हैं और साथ ही अपने विचार भी रखे हैं।

मर्नास लाबुशेन से पूछा गया कि वह टेस्ट की तरह वनडे में भी सफल होने के लिए किस खिलाड़ी से प्रेरणा ले रहे हैं। इस सवाल का जवाब देना मर्नास लाबुशेन के लिए कोई बड़ी बात नहीं थी। वह किस खिलाड़ी से प्रेरणा लेते हैं इस बारे में बताते हुए कहा कि, मैं जिस खिलाड़ियों से अपनी प्रेरणा लेता हूं उनमें विराट कोहली स्टीव स्मिथ केन विलियमसन और जो रूट जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

यह सभी खिलाड़ी तीनों ही फॉर्मेट में हमेशा जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए आए हैं। लगातार 5 या 6 सालों से यह सभी खिलाड़ी अपने आप को करते आए हैं। मर्नास लाबुशेन के द्वारा कही गई सभी बातों से एक बात तो साफ हो गई है कि वह अलग-अलग देशों के बेहतरीन खिलाड़ियों से प्रेरणा ले रहे हैं ताकि वह भविष्य में अपना बेहतर दे सकें। इन सभी खिलाड़ी को वह अपना आदर्श मानते हैं।

Comments are closed.