इन 5 बल्लेबाजों के मैदान पर उतारते ही स्टेडियम में बैठे दर्शक जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर देते हैं

आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे पांच खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले दिन के मैदान पर आते ही दर्शकों के बीच मानो एक उत्साह सी दौड़ जाती है। इन पांच खिलाड़ियों के मैदान पर आने की खुशी हमेशा मैदान पर साफ-साफ नजर आती है।

1. महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के मैदान पर आते ही दर्शक शोर मचाने लगते हैं। इससे महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता का भी पता चलता है।

2. विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के मैदान पर आते ही दर्शक मानो पागल ही हो जाते हैं। विराट कोहली की बल्लेबाजी दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद है। इसी वजह से विराट कोहली के मैदान पर आते ही दर्शकों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है।

3. एबी डिविलियर्स

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स की फैन फॉलोइंग भारत में बहुत ज्यादा है। एबी डिविलियर्स की बल्लेबाजी भारतीय फैंस को बहुत ज्यादा पसंद है। ऐसे में जब एबी डिविलियर्स किसी भी मैच के दौरान भारत में होते थे और वह मैदान पर जाते थे तो दर्शक खुशी से झूम उठते थे।

4. रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के मैदान पर जाते ही दर्शक मानो खुशी से झूम उठते हैं। रोहित शर्मा हमेशा भारतीय टीम के लिए जबरदस्त बल्लेबाजी करते हैं इसी वजह से दर्शकों को रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखना बहुत ज्यादा पसंद है।

5. क्रिस गेल

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल किसी सीरीज या फिर आईपीएल के दौरान जब भारत में होते हैं तो मैदान पर क्रिस गेल की बल्लेबाजी को देखने के लिए दर्शकों में अच्छा खासा उत्साह देखने को मिलता है। क्रिस गेल के मैदान पर आते ही स्टेडियम में हाहाकार मच जाता है।

Comments are closed.