CSK के लिए बुरी खबर, अगले मैच से बाहर हो सकते हैं धोनी, कमर में ऐंठन की दिक्कत

डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2019 में भी अपना जबरदस्त प्रदर्शन बरकरार रखा है। चेन्नई ने इस वर्ष अब तक 8 में से 7 मैचों में जीत दर्ज की है और पॉइंट टेबल में 14 अंकों के साथ सबसे आगे है। हालांकि CSK के लिए एक बड़ी बुरी खबर आ रही है और वो भी उनके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रूप में।

असल में रविवार को कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान महेद्र सिंह धोनी पीठ के दर्द से झूझते हुए नजर आए है।

मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए धोनी ने 15वें ओवर की अंतिम गेंद पर भाग कर 2 रन लिए जिसके बाद उनकी कमर में जोर का दर्द उठा और मैदान पर उन्हें उपचार लेना पड़ा जिसके चलते कुछ देर के लिए मैच भी रोकना पड़ा।

इसके अगले ही ओवर में धोनी आउट भी हो गए हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स ये मैच जीतने में कामयाब रही लेकिन धोनी की चोट टीम के लिए बड़ी चिंता का सबब बन सकती है।

मैच के बाद धोनी ने प्रेजेंटेशन सेरेमनी में भी बताया की उनकी कमर में ऐंठन हैं और वो उम्मीद करते हैं की ये समय की साथ ठीक हो जाएगी।

चेन्नई का अगला मैच 17 अप्रैल को हैदराबाद के साथ और अगर तब तक धोनी 100 प्रतिशत फिट नहीं हुए तो टीम प्रबंधन उन्हें आराम दे सकता है क्योंकि अगर वो चोट के साथ खेलते हैं तो उनकी तकलीफ और अधिक बढ़ सकती है और वो पूरे टूर्नामेंट से भी बाहर हो सकते हैं।