BCCI का बड़ा फैसला ,एक बार फिर धोनी की कप्तान में खेलते हुए नजर आ सकते हैं कोहली और रोहित

धोनी की कप्तानी में खेलते हुए नजर आ सकते हैं रोहित और कोहली, इस दिन होगा मुकाबला

 
 

भारत के महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। धोनी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की कप्तानी छोड़े हुए भी लंबा समय हो गया है। इसी वजह से भारत के दो दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा और कोहली एक अरसे से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में क्रिकेट नहीं खेले हैं।लेकिन जल्द ही रोहित और विराट धोनी की कप्तानी में क्रिकेट खेलते हुए नजर आ सकते हैं।
आईपीएल 2020 से पहले खेला जाएगा यह मैच

 
 

सूत्रों के अनुसार आईपीएल से पहले एक ऑल स्टार मैच का आयोजन किया जाएगा। यह मैच आईपीएल शुरू होने के 3 दिन पहले होगा। इस मैच की एक टीम में उत्तर- पूर्व की चार फ्रेंचाइजी और दूसरी टीम में दक्षिण-पश्चिम की चार फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी शामिल होंगे।

 
 

इस तरह महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा एक ही टीम से खेलते हुए नजर आ जाएंगे। अनुभव के आधार पर महेंद्र सिंह धोनी को इस टीम का कप्तान बनाने की पूरी संभावना है। इन दिग्गजों के अलावा टीम में एबी डिविलियर्स भी खेलते हुए नजर आएंगे। हालांकि यह मैच कहां होगा इसका अभी फैसला नहीं लिया गया है।

 
 

ऑल स्टार मैच का आयोजन कराने का आईडिया बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और चेयरमैन बृजेश पटेल की तरफ से दिया गया है। अगर ऐसा हुआ तो लंबे समय बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा महान कप्तान महेंद्र सिंह धोन के नेतृत्व में क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे।

 

Comments are closed.