जर्मनी से लौटे शिखर धवन का हुआ कोरोना वायरस टेस्ट, ये आया नतीजा

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि पूरा विश्व को ना वायरस से परेशान हैं और भारत की भी स्थिति बेहद नाजुक नजर आ रही है भारत में विदेशी नागरिकों के आने पर प्रतिबंध लगाए गए हैं भारत में शॉपिंग मॉल मूवी हॉल रेस्टोरेंट्स और सार्वजनिक स्थल बंद कर दिए गए हैं इस गंभीर बीमारी की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को भी परेशानी हो रही है। कई सीरीज रद्द हुई हैं आईपीएल के शुरू होने में भी अटकलें नजर आ रहे हैं वहीं पाकिस्तान में होने वाली सीरीज को रद्द कर दिया गया है।

भारत के इस दिग्गज का हुआ कोरोना टेस्ट, रिजल्ट आया सामने, जानकर सब हुए हैरान

 
 

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 17 मार्च को जर्मनी से भारत आए हैं। शिखर धवन के दिल्ली पहुंचते ही कोरोना वायरस जांच की गई है। गंभीरता से लेते हुए शिखर धवन को इस जांच के लिए दिल्ली से लगभग 70 किलोमीटर बाहर लेकर जाया गया था।

 
 

प्रोटोकॉल की वजह से शिखर धवन को इस जांच को करवाना पड़ा था इस बात की जानकारी शिखर धवन ने खुद ही दी थी। इंडियन गवर्नमेंट विदेश से भारत आने वाले सभी लोगों का आज कोरोना वायरस टेस्ट करवा रही है। जांच में यह साफ पता चल गया कि शिखर धवन को कोरोना वायरस नहीं है और अब वह अपने घर पर ही मौजूद हैं।

 
 

कई लोग इस बात को लेकर हैरान थे कि कहीं शिखर धवन को कोरोना वायरस तो नहीं है लेकिन अब घबराने की कोई जरूरत नहीं है शिखर धवन इस गंभीर वायरस की चपेट में नहीं है।

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.