बांग्लादेश के खिलाफ टी20 से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने दिए संकेत, ये युवा कर सकता है डेब्यू

बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टी 20 मुकाबले से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस बात के संकेत दिए कि इस मैच के जरिए मुंबई के ऑलराउंडर शिवम दूबे टी 20 क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं।

रोहित शर्मा ने शिवम दूबे और संजू सैमसन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि इन दोनों में से कोई एक प्लेइंग इलेवन में जगह बना सकता है। वहीं उन्होंने जिस तरह से ऋषभ पंत के बारे में बात की उससे यही लग रहा है कि टीम में उनकी जगह पक्की है।

रोहित ने कहा कि संजू और शिवम दोनों ही शानदार खिलाड़ी हैं और इनमें से कोई एक जरूर टीम का हिस्सा होगा। दोनों में कोई एक अंतिम एकादश में जरूर होगा, हालांकि टीम में जगह बनाने के लिए सबसे पास मौका है और कोई भी खिलाड़ी किसी भी वक्त प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। आपको बता दें कि विराट की जगह रोहित टीम की कप्तानी करेंगे और उन्होंने ऋषभ के बारे में संकेत दे दिए कि वो प्लेइंग इलेवन में होंगे। इसका मतलब साफ़ है कि संजू सैमसन को अभी इंतजार करना पड़ेगा।

रोहित ने ऋषभ पंत के बारे में कहा कि अभी उन्हें सपोर्ट की आवश्यकता है, उन्होंने अब तक सिर्फ 15-20 टी 20 मैच खेले हैं। इतनी जल्दी उनके बारे में कोई राय बना लेना काफी जल्दबाजी भरा फैसला होगा I अभी काफी समय बचा हुआ है कि हम उनके बारे में कोई राय पास कर सकें।

रोहित ने इस बात पर ख़ुशी प्रकट की, कि युवा खिलाड़ियों की वजह से टीम में विकल्प की कोई कमी नहीं है। इन्ही में से संजू सैमसन एक हैं, उन्होंने घरेलू स्तर पर और आइपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं शिवम दूबे पिछले साल ही सबकी नजर में आ गए थे और उन्होंने पिछले आइपीएल नीलामी में ही अपनी अलग पहचान बना ली थी।

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.