पंत, शंकर और रहाणे के विश्वकप में चयन को लेकर मुख्यचयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने दिया बड़ा बयान

मुख्यचयनकर्ता एमएसके प्रसाद का कहना है कि ऋषभ पंत, विजय शंकर और अजिंक्य रहाणे के विश्वकप टीम में चयन को लेकर जद्दोजहद जारी है. साथ ही उनके मुताबिक चयनकर्ताओं ने अनाधिकारिक तौर पर 15 सदस्यीय विश्वकप टीम का चयन कर लिया है.

एमएसके प्रसाद ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को दिए इंटरव्यू में कहा ”ऋषभ पंत एक अच्छा सिरदर्द हैं, तो वहीँ विजय ने न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ सीरीज में बल्लेबाज ऑल राउंडर के रूप में प्रदर्शन करके विश्वकप चयन में खुद के नाम को आगे बढ़ाया है.”

आगे प्रसाद ने कहा ”इसमें कोई संदेह नहीं है कि पंत पर सोच विचार जारी है. पिछले एक साल में ऋषभ पंत ने सभी फॉर्मेट में प्रगति की है. हमें जो वास्तव में लगता है कि उसे कुछ परिपक्वता की जरूरत है. उसे थोड़ा और अनुभव मिले. इसीलिए हम उसे इंडिया ए सीरीज में शामिल करते हैं जहां भी संभव हो.”

  बड़ी खबर: फिर फिट हुए पृथ्वी शॉ 21 फरवरी को करेंगे मैदान पर वापसी

प्रसाद ने विजय को लेकर कहा कि वे चौथे ऑल राउंडर के रूप में उन 20 खिलाड़ियों का हिस्सा होंगे, जिसमें से 15 खिलाड़ियों का अंत में चुनाव होगा. कहा कि विजय शंकर ने अपनी वह क्षमता दिखाई है जो इस स्तर पर चाहिए होती है.

वहीं अजिंक्य रहाणे जोकि पिछले कुछ समय से वनडे टीम से बाहर चल रहे हैं उनको लेकर प्रसाद का कहना है कि वे घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा कर रहे हैं. इसलिए विश्वकप टीम के चयन की रेस में वे भी बने हुए हैं.