हो गई पुष्टि, एशिया XI vs वर्ल्ड XI टी20 मैच में खेलेंगे 5 भारतीय, बांग्लादेश में इस दिन होगा मैच

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अगले साल एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन के बीच दो टी 20 मैच खेलना चाहता है, जिसमें दो मैच दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों और एशिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के बीच होंगे। दो टी 20 मैचों में पांच भारतीय खिलाड़ी भी शामिल होंगे, जैसा कि बीसीसीआई ने पुष्टि की है। आपको बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अपने पिता बंगबंधु शेठ मुजीबुल रहमान का 100 वां जन्मदिन मनाना चाहता है, जिसमें दो टी 20 मैचों का आयोजन किया जाएगा।

बीसीसीआई के संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज ने पुष्टि की है कि अगले साल मार्च में होने वाले एशिया 11 बनाम वर्ल्ड इलेवन मैचों में पांच भारतीय खिलाड़ी भी शामिल होंगे। रिपोर्टों के अनुसार, बीसीबी ने बीसीसीआई से 7 भारतीय खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति देने का अनुरोध किया। लेकिन जयेश जॉर्ज ने पुष्टि की है कि केवल पांच भारतीय खिलाड़ी बांग्लादेश जाएंगे। सौरव गांगुली तय करेंगे कि कौन से पांच खिलाड़ी बांग्लादेश जाएंगे।

जयश जॉर्ज ने कहा कि हमारे बोर्ड ने पांच खिलाड़ियों को भेजने का फैसला किया है। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को अभी यह तय करना है कि कौन से पांच खिलाड़ी बांग्लादेश जाएंगे। आपको बता दें कि दोनों मैच 18 मार्च और 22 मार्च को होंगे।

Comments are closed.