कोरोना ने दिया IPL को एक और झटका, टूर्नामेंट से नाम वापस ले सकते हैं इस देश के सभी खिलाड़ी

आईपीएल 2020 को लेकर आई एक और बड़ी खबर, यह दिग्गज खिलाड़ी छोड़ सकते हैं आईपीएल

कोरोना वाइरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है जिसका काफी असर क्रिकेट पर भी पड़ा है। इस वाइरस के कारण आईपीएल 2020 को अचानक 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित करना पड़ा। अब आईपीएल से जुड़ी एक और बड़ी खबर निकल्र सामने आ रही है जो बीसीसीआई के लिए काफी बड़ा झटका साबित हो सकती है |

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी छोड़ सकते आईपीएल 2020

ऑस्ट्रेलिया के मीडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर इस बार आईपीएल से बाहर हो सकते हैं। फिलहाल क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने अपने खिलाड़ियों को इसके चलते कोई आधिकारिक निर्देश तो नहीं दिया है लेकिन इसके मुख्य कार्यकारी केविन रॉबर्ट्स ने मंगलवार को संकेत जरूर दे दिए। केविन रॉबर्ट्स ने सीधे तौर पर ना सही लेकिन उन्होंने ये जरूर कह दिया कि खिलाड़ियों का आईपीएल टीमों के साथ व्यक्तिगत अनुबंध है और उन्हें खुद तय करना है कि भारत में आयोजित होने वाले आईपीएल में इस बार खेलना है या नहीं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भी ले सकता है बड़ा फैसला

उधर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड खुद भी कोई बड़ा फैसला ले सकता है। ‘द आस्ट्रेलियन’ अखबार के मुताबिक, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस पर विचार कर रहा है कि उसके खिलाड़ियों को आईपीएल या ब्रिटेन में आयोजित होने वाली पहली ‘द हंड्रेड’ सीरीज में भाग लेने की अनुमति दे या नहीं।

आईपीएल में कितने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

वैसे आपको बता दें की आईपीएल 2020 में 17 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शामिल हैं जिसके कुछ दिग्गज खिलाड़ियों के नाम इस प्रकार हैं पैट कमिंस, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल।

तो दोस्तों क्रिकेट की इस तरह की खबरों के लिए हमे फॉलो ज़रूर करें, धन्यवाद |

Comments are closed.