| |

जडेजा के एशिया कप से बाहर होते ही CSK ने कर दिया ट्वीट, देखकर सभी क्रिकेट फैंस हैरान

CSK tweeted as soon as Jadeja was out of the Asia Cup, all the cricket fans were surprised to see

आईपीएल 2022 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा के बीच अनबन की खबरों ने सबको चौंका दिया था। इस दौरान कई ऐसी रिपोर्ट्स भी सामने आई हैं जिनमें दावा किया गया है की कि जडेजा जल्द ही चेन्नई का साथ छोड़ सकते हैं। इस बीच महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जडेजा के चोटिल होने के बाद एक खास पोस्ट किया है। आपको बता दें जडेजा चोट के करण यूएई में खेले जा रहे एशिया कप 2022 से बाहर हो गया है।

टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद जडेजा के और टीम इंडिया के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स ने भी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए जड्डू के जल्द ठीक होने की कामना की है। CSK ने अपने पोस्ट में लिखा ‘शीघ्र स्वास्थ्य हो जाओ जड्डू! पहले से ज्यादा मजबूत होकर वापस लौटना’

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1565689150506151937

बता दें आईपीएल 2022 शुरू होने से ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने बड़ा फैसला लेते हुए ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को टीम की कप्तानी सौंप दी थी लेकिन टूर्नामेंट के बीच में ही अचानक जडेजा ने कप्तान के पद से हटने का फैसला किया और फिर से धोनी ने टीम की कमान संभाली। कप्तानी से हटने के बाद जडेजा आखिर के चार मैचों से भी बाहर रहें, जिसके बाद CSK टीम में उनके भविष्य को लेकर कई तरह की अफवाहें उठने लगी।

आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद जब जडेजा के इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की तो ऐसा लगा कि यह मुद्दा खत्म हो चुका है, लेकिन कुछ समय बाद जडेजा ने सीएसके के जुड़े पोस्ट अपने सोशल मीडिया से डिलीट कर इस मुद्दे को फिर तूल दी। लेकिन अब CSK के इस पोस्ट के बाद लग रहा है की शायद दोनों के बीच सब ठीक हो गया है।

एशिया कप 2022 में रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन की बात करें तो पाकिस्तान के खिलाफ जड्डू ने 35 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए फैंस और टीम मैनेजमेंट जडेजा के जल्द ठीक होने की कामना करेगा।

दोस्तों आपको क्या लगता है क्या अगले आईपीएल में जडेजा CSK से ही खेलेंगे या फिर वो किसी और टीम में चले जाएँगे? आप अपनी राय हमें कमेंट के द्वारा दे सकते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.