डेविड वार्नर ने की पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर पिटाई, शतक लगाकर बना दिए 3 बड़े रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है और आस्ट्रेलिया ने 87 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 312 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में अब तक 72 रन की लीड ले ली है।

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दी। पहले विकेट के लिए दोनों सलामी बल्लेबाजों ने 222 रन जोड़े। जो बर्न्स 166 गेंदों में 97 रन बनाकर आउट हुए। डेविड वॉर्नर 265 गेंदों में 151 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है और लाबुशेन 55 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है।

डेविड वॉर्नर ने बनाए 3 कीर्तिमान

1) टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान के खिलाफ सर्वाधिक रन बनाने के मामले में डेविड वॉर्नर ने शॉन मार्श, स्टीव स्मिथ और एडम गिलक्रिस्ट को पीछे छोड़ा। डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ 6 टेस्ट मैचों में 746 रन बनाए हैं।

2) पाकिस्तान के खिलाफ सबसे अधिक टेस्ट शतक लगाने के मामले में डेविड वॉर्नर ने स्टीव वॉ और मार्क वॉ को पीछे छोड़ा। डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ अब तक 4 टेस्ट शतक लगाए हैं।

3) डेविड वॉर्नर ने अपने टेस्ट करियर का 22वां शतक लगाया और टेस्ट क्रिकेट में शतक लगाने के मामले में उन्होंने मोहम्मद अजहरुद्दीन और एबी डी विलियर्स के 22-22 शतकों के रिकॉर्ड की बराबरी की।

Comments are closed.