तीसरे टी20 में हो सकती है धवन समेत 3 धुरंधरों की छुट्टी, ये खतरनाक जोड़ी कर सकता है ओपनिंग

भारत और श्रीलंका की टीमें इस समय 3 मैच की टी-20 सीरीज खेल रही हैं। इस सीरीज में 2 मैच समाप्त हो चुके हैं, जिसमें पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ने के बाद दूसरे में भारत को 7 विकेट की जीत मिली थी।

इस सीरीज का तीसरा मैच शुक्रवार 10 जनवरी को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच का लाइव प्रसारण शाम 7 बजे से स्टार स्पोर्ट्स, डीडी स्पोर्ट्स और हॉटस्टार पर देखा जा सकेगा। इस अहम मैच के लिए भारत की अंतिम एकादश में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

इन 3 धुरंधरों की छुट्टी संभव

अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए भारतीय टीम मैनेजमेंट बेंच पर बैठे कुछ खिलाड़ियों को तीसरे टी-20 में आजमाना चाहेगा।

इस मैच में शिखर धवन के साथ ही वाशिंगटन सुंदर और शार्दूल ठाकुर को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा सकता है। इनके स्थान पर प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल व मनीष पांडे को हाथ आजमाने का मौका मिल सकता है।

नई जोड़ी कर सकती है ओपनिंग

तीसरे टी-20 में भारत के लिए जीत महत्वपूर्ण होगी ऐसे में धवन के स्थान पर संजू सैमसन को बतौर ओपनर इस्तेमाल किया जा सकता है। संजू सैमसन को राहुल के साथ ओपनिंग में भेजा जा सकता है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत की 15 सदस्यीय टीम में से जो 11 खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच का हिस्सा हो सकते हैं उनके नाम जान लेते हैं।

संजू सैमसन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, मनीष पांडे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी।

(आप इस संभावित भारतीय प्लेइंग इलेवन टीम में क्या बदलाव देखना चाहेंगे? कमेंट अवश्य कीजिये।)

Comments are closed.