RCB के खिलाफ मैदान में उतरने से पहले धोनी ने दिखाया दम, जमकर उड़ाए चौके छक्के, देखें वीडियो

Image source: twt video screenshot

दुनिया की सबसे बड़ी और लोकप्रीय लीग इंडियन प्रीमियर लीग एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है. जिसकी शुरुआत 23 मार्च से हो रही है. पहला मैच पिछले आईपीएल सीजन की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के बीच खेला जाएगा. यानि पूर्व भारतीय कप्तान धोनी और मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली की सेना भिड़ेंगी.

Image source: csk twitter handle

उससे पहले महेंद्र सिंह धोनी नेट पर जमकर पसीना वहा रहे हैं. अपनी कप्तानी में तीन बार चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल का चैंपियन बना चुके धोनी चाहेंगे की इस बार भी उनकी टीम चैंपियन का खिताब अपने नाम कर रिकॉर्ड बनाए.

पिछले आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की दो साल बाद टूर्नामेंट में वापसी हुई थी. चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स पर फिक्सिंग के मामले में दो साल का बैन लगाया गया था. जिसके चलते ये दोनों टीमें साल 2016 और साल 2017 के सीजन का हिस्सा नहीं रही थीं.

नेट पर जड़े धोनी ने चौके छक्के 

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया गया है. जिसमें धोनी जमकर चौके छक्के लगाते दिख रहे हैं. इस साल धोनी शानदार बल्लेबाजी फॉर्म में नजर आए हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्होंने जहां तीन मैचों में लगातार अर्द्धशतकीय पारियां जड़कर टीम को सीरीज जिताने में मदद की थी तो वहीं न्यूजीलैंड में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा था. विश्वकप से पहले अपनी इसी फॉर्म को वह आईपीएल में भी जारी रखना चाहेंगे.

वीडियो:-