पत्नी साक्षी के साथ अपनी शादीशुदा जीवन को लेकर धोनी ने किया बड़ा खुलासा, बोले में साक्षी को…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को मैदान पर कैप्टन कूल के नाम से भी जाना जाता है। ऐसा देखा जाता है कि मुश्किल परिस्थितियों में भी धोनी बेहद शांत और गंभीर रहते हैं। उन्हें कभी भी ज्यादा आक्रमक अंदाज में नहीं देखा जाता है। लेकिन मैदान के बाहर अक्सर धोनी अपने मजेदार बयान के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में आए दिन उनकी संन्यास की खबरें भी आती रहती है। लेकिन इन सब बातों का असर धोनी पर ज्यादा नहीं पड़ता है। यही वजह है कि चेन्नई के एक कार्यक्रम के दौरान जब धोनी से शादी से जुड़ा हुआ एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने बेहद ही दिलचस्प खुलासा किया। उन्होंने क्या कहा ? आइए जानते हैं :-

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि वह आदर्श पति से ज्यादा बेहतर पति हैं। उन्होंने आगे कहा कि शादी से पहले हर पुरुष शेर की तरह होता है। परंतु शादी का असली मतलब तब पता चलता है। जब आप की उम्र 55 साल की हो जाती है। मैं अपनी पत्नी साक्षी को वह सब चीजें करने देता हूं जो वह करना चाहती हैं। क्योंकि यदि मेरी पत्नी खुश रहती है तो मैं भी खुश रहूंगा।

धोनी के द्वारा कही गई इन बातों के बाद वहां पर मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे। वहीं धोनी की शादी की बात की जाए तो भारतीय क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तान धोनी ने 9 साल पहले शादी किया था। उनकी शादी साल 2010 में 4 जुलाई को हुआ था। अब उनकी एक बेटी भी है। जिनका नाम जीवा धोनी है और जीवा धोनी की तस्वीर आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती है।

आपको बताते चलें कि पूर्व भारतीय कप्तान ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी मैच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के दौरान सेमीफाइनल में खेला था। उसके बाद से तकरीबन 4 महीनों से धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर है। इस दौरान उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे से ब्रेक लेकर 15 दिनों की आर्मी की ट्रेनिंग भी की थी। उसके बाद से ही धोनी दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और अब वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है।

Comments are closed.