IPL नीलामी के बाद बेहद मजबूत लग रही है धोनी की CSK, गेंदबाजी में हुआ है बड़ा सुधार

19 दिसम्बर को कोलकाता में आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की गई. इस दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स ने जोश हेज़लवुड, सैम करन, पीयूष चावला और साई किशोर का टीम में शामिल किया. सीएसके ने सैम करन के लिए 5.5 करोड़, पीयूष चावला पर 6.75 करोड़ और हेज़लवुड पर 2 करोड़ रूपये खर्च किए.

चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल में 3 बार चैंपियन रह चुकी हैं. इस टीम ने 2010, 2011 और 2018 में यह खिताब जीता है. गत वर्ष उपविजेता बनी थी. इस बार अपनी गेंदबाजी को मजबूत करने के लिए सीएसके ने 3 खिलाड़ियों पर ही 14 करोड़ से ज्यादा खर्च कर दिये हैं.

सीएके के पास कई अच्छे हिटर बल्लेबाज हैं. इसमें कप्तान धोनी के अलावा शेन वाट्सन, सुरैश रैना, फाफ डुप्लेसिस, डीजे ब्रावो और केदार जाधव शामिल हैं.

देखें चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम

महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, कर्ण शर्मा, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, फाफ डुप्लेसिस, इमरान ताहिर, मिचेल सेंटनर, अम्बाती रायुडू, शार्दुल ठाकुर, एन जगदीसन, शेन वाटसन, मुरली विजय, दीपक चाहर, लुंगी एनगिडी, आसिफ के एम, मोनू सिंह, ऋतुराज गायकवाड़, सैम करेन, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड, आर साईं किशोर

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में अभी तक 23 खिलाड़ी चुने जा चुके हैं. अभी भी टीम में 2 स्थान रिक्त हैं. सूत्रों की माने तो टीम में युवराज सिंह और युसूफ पठान में से किसी एक को शामिल किया जा सकता है. युवराज को इसी साल मुम्बई इंडियंस और युसूफ पठान को हैदराबाद ने रिलिज किया है.

Comments are closed.