IPL 2020 में दिल्ली की इन 5 खतरनाक बल्लेबाजों के तूफ़ान से बचना चाहेगा दुनिया का हर गेंदबाज, नंबर-2 सबसे खतरनाक

आईपीएल इतिहास में दिल्ली कैपिटल्स की हर आईपीएल सीजन में नए खिलाड़ी के साथ मैदान में आते हैं और पहले कुछ मैचों में कमाल की प्रदर्शन करते हैं। हर खिलाड़ी अपने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही ठीक करते हैं। लेकिन इस सीजन 13 में दिल्ली की टीम 6 ऐसे ताबड़तोड़ बल्लेबाज शामिल किए गए है। जिसकी बल्लेबाजी से हर गेंदबाज ख़ौफ़ खाते हैं। आइए जानते हैं वो 6 खिलाड़ी के बारे में जो दिल्ली की टीम को पहली बार चैंपियन बनाने की भी काबिलियत रखते हैं।

1. श्रेयस अय्यर

IPL : DC के इन 5 बल्लेबाजों की आंधी से बचना चाहेंगे गेंदबाज,नं० 3 सबसे खतरनाक

श्रेयस अय्यर वर्तमान समय में हो न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के मैच जिताओ पारी खेलते हुए आ रहे हैं इसकी बल्लेबाजी देखे आईपीएल टीमों के गेंदबाजों को परेशानी में डाल सकते हैं और अपने टीम को चैंपियन टीम बनाने की और ले जा सकते हैं। ऐसे में इस खिलाड़ी से गेंदबाज को बच के रहना पड़ेगा।

2. ऋषभ पंत

ऋषभ पंत पिछले आईपीएल सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए थे अपने टीम के लिए परन्तु इस साल दिल्ली की टीम से इसकी बल्लेबाजी बाकी टीमों के गेंदबाजों के ऊपर कहर ढा सकते हैं।

3. शिमरोन हेटमायर

शिमरोन हेटमायर ऐसे बल्लेबाज है जो किसी भी समय अपने टीम का रनों की रफ्तार को बड़ा कर सकते हैं और किसी भी गेंदबाजी पे लंबी शार्ट खेलने की काबिलियत भी रखते हैं ये बल्लेबाज गेंदबाज पे भारी पड़ सकते हैं और इस साल दिल्ली की टीम चैंपियन बनाने में इस खिलाड़ी पर सबसे ज्यादा उम्मीद रहेंगी।

4. पृथ्वी शॉ

वनडे और आईपीएल मैचों में पृथ्वी शॉ कमाल की बल्लेबाजी करते है किसी भी गेंदबाजों निडर होकर को बहुत अच्छी तरह से खेलते हैं। अगर पिछले साल आईपीएल रिकॉर्ड देखें तो गेंदबाजों पे कहर बनकर उभरे थे।

5. शिखर धवन

शिखर धवन आईपीएल मैचों में निडर होकर मैदान पर उतरते ही इस गेंदबाज के बल्ले से चौकों और छक्कों की बारिश शुरू हो जाती है। दिल्ली कैपिटल्स टीम के सबसे खतरनाक बल्लेबाज साबित होंगे।

Comments are closed.