ये हैं वो पांच खिलाड़ी जो चेन्नई सुपर किंग्स को एक बार फिर बना सकते हैं चैंपियन

Image source: cricbuzz

पिछले साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने 2 साल बाद टूर्नामेंट में वापसी की थी. पर टीम के खिलाड़ियों को बूढ़ा बताकर कहा जा रहा था कि टीम कुछ खास नहीं कर पाएगी. मगर माही की आर्मी ने शुरूआत से ही धमाकेदार जीत दर्ज करने का सिलसिला शुरू कर दिया था. पहले ही मैच में मुंबई को हराकर चेन्नई ने साफ़ कर दिया था कि वह आज भी चैंपियन टीम है और अंत में टीम एक बार फिर खिताब पर कब्ज़ा जमाने में सफल रही थी. हम आपको आज सीएसके के पांच ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो उसे एक बार फिर चैंपियन बना सकते हैं.

केदार जाधव:

Image source: scroll.in

केदार जाधव इस समय भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए अच्छा कर रहे हैं. जाधव पिछले आईपीएल सीजन में पहले ही मैच में चेन्नई की ओर से खेलते हुए चोटिल हो गए थे. मगर इसके बाद भी उन्होंने अंत में आकार टीम के लिए अच्छी पारी खेलते हुए जीत दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया था. वह एक ऐसे खिलाड़ी बन चुके हैं जो बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी अपना श्रेष्ठ दे रहे हैं.

सुरेश रैना 

Image source: cricbuzz

सुरेश रैना को अगर आईपीएल का सचिन तेंदुलकर कहा जाए तो शायद गलत नहीं होगा. वह अब तक इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनने वाले बल्लेबाज हैं. हालांकि पिछले कुछ समय में उनका बल्ला खामोश रहा है. पर अगर वह अच्छी फॉर्म में दिखते हैं तो चेन्नई के लिए मैच जीतना आसान हो जाएगा.

शेन वाट्सन 

Image source: getty

पिछले आईपीएल सीजन में चेन्नई को चैंपियन बनने में वाट्सन का अहम योगदान रहा था. ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज ऑल राउंडर के बारे में कुछ बताने की जरूरत नहीं हैं. हर कोई जनता है कि जब वाट्सन का बल्ला चलता है तो गेंद बाउंड्री के बाहर ही नजर आती है.

ड्वेन ब्रावो 

Image source: firstpost

वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो दुनिया भर की लीग में खेलते हैं. वह टी-20 के चैंपियन खिलाड़ी हैं. डेथ ओवर में जहां गेंदबाजी अच्छी करते हैं तो बल्लेबाजी में भी उनका तोड़ नहीं है. कम गेंदों पर ज्यादा रन बनने की कला ड्वेन ब्रावो में जमकर भरी हुई है.

महेंद्र सिंह धोनी

Image source: crictracker

पिछले आईपीएल सीजन में धोनी का बल्ला जमकर बोला था. वह पुराने धोनी नजर आए थे. मगर आईपीएल सीजन के बाद वह रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए थे. पर इस साल वह अच्छी फॉर्म में दिखे हैं. वह एक बार फिर चाहेंगे कि उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करे.