पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली की पत्नी है काफी ज्यादा खूबसूरत, तस्वीरें जरूर देखें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज़ ब्रेट ली किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं।उन्होंने विश्व क्रिकेट पर लंबे वक्त राज किया है।विश्व क्रिकेट में कई बल्लेबाज रहे हैं जो ब्रेट ली की गेंदबाजी से खौफ खाया करते थे। क्रिकेट के अलावा स्टाइलिश खिलाड़ियों में से एक रहे हैं ब्रेट ली।

  Image source: dailytelegraph

हम यहां ब्रेट ली की निजी़ ज़िंदगी के बारे में बात करने वाले हैं। बता दें की ब्रेट ली ने दो शादियां की हैं और लाना एंडरसन उनकी दूसरी पत्नी हैं। ब्रेट और लाना ने एक दूसरे को साल 2013 में डेट करना शुरू किया था और फिर एक साल के अफेयर के बाद इस जोड़ी ने 2014 में शादी कर ली थी।

Image source: GOOGLE

शुरुआती समय में इन दोनों ने अपना अफेयर गुप्त रखा था। ब्रेट ली और लाना ने 2014 में सगाई करके सिडनी शहर में शादी कर ली थी ।इन्हें अक्सर इवेंट्स में साथ- साथ देखा जाता है। ब्रेट ली के करियर की बात की जाए तो इन्होंने 76 टेस्ट मैचों में 310 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में इन्होंने 221 मैच खेले हैं और इस दौरान 380 विकेट अपने नाम किए हैं। इसके अलावा 25 टी 20 मैचों में इन्होंने 28 विकेट लिए हैं। यही नहीं आईपीएल के 38 मुकाबलों में इन्होंने 25 विकेट अपने नाम किए हैं।

Image source: PTI