विराट कोहली के बारे में गौतम गंभीर ने कह दी इतनी बाड़ी बात, बोले मैं जितना उन्हें जनता हूँ…

भारत ने अभी हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेली जिसे भारतीय टीम ने 2-0 से जीतकर अपने नाम किया।

इस श्रृंखला की खास बात यह रही थी कि इसका दूसरा टेस्ट मुकाबला डे-नाइट खेला गया था जिसे भारतीय टीम ने एक पारी और 46 रनों के अंतर से जीत लिया। भारत ने जैसे ही डे-नाइट टेस्ट में बांग्लादेश को हराया, उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने एक बयान जारी किया।

टिम पेन ने भारत के पिंक बॉल टेस्ट मैच खेलने पर उनको बधाई दी और साथ में कह दिया कि आस्ट्रेलिया दौरे पर भी भारत को एक डे नाइट टेस्ट मैच खेलना चाहिए। पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया के द्वारा मिली इस चुनौती को स्वीकार करना चाहिए।

गंभीर ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ से बात करते हुए कहा कि जितना मैं विराट को जानता हूँ वो इससे पीछे हटने वाले तो नहीं है। गौतम गंभीर ने कहा- आखिर विराट कोहली को पीछे हटना भी क्यों चाहिए, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन या फिर मेलबर्न में डे-नाइट टेस्ट बहुत ही कमाल का होगा। भारतीय टीम वर्तमान समय में बहुत ही खतरनाक टीम है जो ऑस्ट्रेलिया को किसी भी परिस्थिति में चुनौती दे सकती है।

Comments are closed.