गौतम गंभीर का बड़ा बयान, बोले ये भारतीय बल्लेबाज टेस्ट में 50 गेंद में शतक ठोक सकता है

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 और वनडे श्रंखला में ऋषभ पंत की जगह पर केएल राहुल विकेट कीपिंग करते हुए नजर आए हैं।

गंभीर बोले- जब भी मैं इस खिलाड़ी को बल्लेबाजी करते हुए देखता हूं तो हैरान रह जाता हूं

केएल राहुल ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरानी में डाल दिया है। ऋषभ पंत से बेहतर प्रदर्शन करते हुए केएल राहुल ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। महेंद्र सिंह धोनी के बाद लोग ऋषभ पंत में महेंद्र सिंह धोनी की छवि देख रहे थे लेकिन बार-बार मैदान पर गलतियों की वजह से संबंध हमेशा आलोचनाओं का शिकार होते रहे हैं।

हाल ही में चोट लग जाने की वजह से ऋषभ पंत को टीम से बाहर करके केएल राहुल को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी दी गई थी जिसे केएल राहुल ने बहुत ही अच्छे से निभाया है। कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी गौतम गंभीर ने केएल राहुल को लेकर बहुत ही बड़ा बयान दिया था।

गौतम गंभीर के अगर दिए बड़े बयान में से हम केवल राहुल की बात करें तो गौतम गंभीर ने कहा था कि, राहुल बहुत ही शानदार फार्म में हैं और वह जब भी मैदान पर बल्लेबाजी करते हैं तो उनको देखकर हर बार मैं हैरान रह जाता हूं कि वह टेस्ट क्रिकेट में भी इसी तरह से क्यों नहीं खेलते हैं। केएल राहुल की काबिलियत को देखते हुए ऐसा बिल्कुल कहा जा सकता है कि वह टेस्ट क्रिकेट में 50 गेंदों पर 100 रन बनाने की क्षमता रखते हैं।

Comments are closed.