श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम के चयन से नाराज हरभजन सिंह, बोले आखिर उस खिलाड़ी ने क्या गलत किया है?

दोस्तों आज हम आपको बताने वाले है, टीम इंडिया के चुने जाने पर भड़के हरभजन, इस धुरंधर को शामिल नहीं करने पर किए सवाल के बारे में, आप ऊपर पीले बटन को दबाकर फॉलो जरुर करे.

इंडियन क्रिकेट बोर्ड ने फिलहाल में श्रीलंका के खिलाफ होने जा रही T-20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध होने जा रही वनडे सीरीज के लिए टीम का निर्णय किया है.

इन टीमों में शिखर धवन और जसप्रीत बुमराह वापस लोटे है, और रोहित को T-20 सीरीज के लिए विश्राम दिया गया है

हरभजन सिंह ने किए सवाल: इस बीच इंडिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने बीसीसीआई के टीम चुने जाने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर करी है। उन्होंने इस दौरान ट्वीट करते हुए एक खिलाड़ी को बार-बार नजरअंदाज करने मामले में सवाल उठाए

हरभजन ने लिखा मैं सोचता रहता हूँ कि सूर्यकुमार यादव ने क्या गलत किया है, जबकि उसने लगातार रन बनाए हैं, और उन्हें टीम में अवसर नहीं मिला रहा। क्या अलग खिलाड़ियों के चुने जाने के लिए अलग नियम है.

बताना चाहेंगे कि, सूर्यकुमार यादव ने पहले के कुछ माह से घरेलू मैच में धमाका किया हुआ है। वो अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से हर किसी को अपना फैन बना चुके हैं, और बता दे कि, इसके बावजूद उन्हें अब भी टीम इंडिया में चुने जाने का इंतजार है। इसके और इसके अलावा आईपीएल में भी सूर्यकुमार यादव ने अधिक परिपक्वता का पहचान दी है.

Comments are closed.