ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय गेंदबाजों से नाखुश दिखे हरभजन सिंह, दिया बड़ा बयान

161
Loading...

आप लोग जानते हैं कि आज ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच में पहला वनडे मुकाबला खेला जा रहा था जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने धवन के 74 और राहुल के 47 रनों की पारी के बदौलत पहली पारी में ऑल आउट होकर 255 रन बनाए थे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से डेविड वार्नर ने 128 और कप्तान एरोन फिंच ने 110 रनों की पारी खेली इस तरह से आस्ट्रेलिया की टीम इस मुकाबले को 37.2 ओवर में 10 विकेट से जीत गया।

Loading...

आपको बता दें कि मैच खत्म हो जाने के बाद मैदान पर आकाश चोपड़ा, हरभजन सिंह और जतिन मैच के बारे में बात कर रहे थे। जिसमें भारत के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह अपने गेंदबाजों पर लेकर भड़के और यह बात कही है।

हरभजन सिंह ने खासकर अपने तेज गेंदबाजों को लेकर बयान दिया उन्होंने कहा कि जब गेंद आगे की तरफ फेंकने के बाद स्विंग नहीं हो रही थी तो भारतीय गेंदबाजों को ज्यादा कुछ ट्राई नहीं करना चाहिए था।

उस स्थिति में भारतीय तेज गेंदबाजों को केवल विकेट टू विकेट गेंदबाजी करनी चाहिए थी क्योंकि इससे यह होता कि यदि बल्लेबाज चुकता तो एलबीडब्ल्यू या बोल्ड होने के चांस बढ़ जाते हैं।

इसके अलावा हरभजन सिंह ने कहा कि शुरुआत में भारतीय तेज गेंदबाज काफी ज्यादा कुछ ट्राई कर रहे थे। और इस तरह से वह खुद ही भटक गए कि हमें कहां से निकली और कहां नहीं।

Loading...