इधर भारत ने बांग्लादेश को बुरीतरह हराया उधर सोशल मीडिया पर आया जोक्स का सैलाब, जमकर उड़ा मजाक

भारत-बांग्लादेश के बीच राजकोट में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराकर सीरीज में बराबरी कर लिया है। इस मुकाबले में भारतीय टीम में रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी के कारण आसानी से जीत हासिल किया। इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर मजेदार जोक्स बनाए जा रहे हैं।

दूसरे टी20 के ऊपर बने यह जोक्स

राजकोट में भारत ने टॉस जीतकर पहले छत्रसाल करने का फैसला किया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 154/6 रनों का स्कोर खड़ा किया। मोहम्मद नईम ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए। भारत की सबसे ज्यादा 2 विकेट हासिल किया। इसके बाद भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को मात्र 15.4 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया।भारत की तरफ से रोहित शर्मा की कप्तानी पारी खेलते हुए मात्र 43 गेंदों में छह छक्के और 6 चौके की मदद से 85 रनों की पारी खेला।

पहले विकेट के लिए रोहित शर्मा और शिखर धवन के बीच 118 रनों की शतकीय साझेदारी हुआ। शिखर धवन ने 31 रन बनाए जबकि श्रेयस अय्यर ने 24 रन का योगदान दिया जबकि केएल राहुल नाबाद 8 रन बनाए। दूसरे टी20 को जीतकर भारतीय टीम इस श्रृंखला में एक-एक की बराबरी कर लिया है।

नागपुर में खेले जाने वाला अंतिम मुकाबला दोनों टीमों के लिए फाइनल मुकाबला होगा। क्या भारतीय टीम इस सीरीज को आसानी से जीत जाएगा हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Comments are closed.