भारत को 8 विकेट से हराने के बाद हेटमायर अनुष्का शर्मा से – भाभी जी जीत की बधाई तो देदो

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले को वेस्टइंडीज ने 8 विकेट से जीतकर भारतीय टीम को करारी शिकस्त दिया है। इसके साथ इस सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम ने 1-0 की बढ़त बना लिया है। भारतीय टीम की शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर मजेदार जोक्स बनाए जा रहे हैं।

पहला वनडे के ऊपर बने यह जोक्स

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में पहला मैच आयोजित किया है जिसमें वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। भारतीय पारी की शुरुआत में ही केएल राहुल (6) और कप्तान विराट कोहली (4) ने अपना विकेट सस्ते में गवा दिया। इसके बाद रोहित शर्मा भी 56 गेंद में मात्र 36 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। लेकिन ऋषभ पंत (71) और श्रेयस अय्यर (70) के धामल से भारतीय टीम का स्कोर 287 तक पहुंचा।

वेस्टइंडीज को 288 रनों का लक्ष्य दिया गया। इस लक्ष्य को वेस्टइंडीज ने 47.5 में मात्र 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। वेस्टइंडीज की तरफ से शाई होप और शिमरन हेट मायर धुआधार शतक लगाया। शाई होप ने 102 रन जबकि हेट मायर ने 139 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच बने।

इस मैच भारतीय गेंदबाज का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। आपके अनुसार टीम में क्या बदलाव होना चाहिए हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Comments are closed.