पहले वनडे में भारतीय गेंदबाजों की जमकर पिटाई करने का बाद हेटमायर का बड़ा बयान, बोले- ये शतक मेरे लिए…

टी-20 सीरीज के बाद अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मैच आज चेन्नई के मैदान पर खेला गया। इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने शिमरॉन हेटमायर के शानदार पारी की बदौलत टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया। चेन्नई के मैच में वेस्टइंडीज के लिए शिमरॉन हेटमायर हीरो बने। उन्होंने अकेले दम पर मैच को पलट दिया। बैटिंग के दौरान उन्होंने 106 गेंदों में 139 रनों की जबरदस्त पारी खेली।

जिसमें 11 चौके और 7 छक्के शामिल थे। उन्होंने टी-20 सीरीज के फॉर्म को आगे बढ़ाया है. मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में अपनी बैटिंग पर बोलते हुए शिमरॉन हेटमायर ने कहा कि ‘मुझे नहीं पता कि ताकत कहां से आ रही है। मैं जितनी मेहनत कर सकता हूं। उतनी हिट करने का प्रयास कर रहा हूं। यह शतक मेरे लिए बहुत मायने रखता है। क्योंकि पिछला शतक मैंने साल के शुरुआत में बनाया था और यह अब एक साल के आखिर में आया है।”

जब पिछली बार हेटमायर भारतीय दौरे पर आये थे। उस समय भी उन्होंने बहुत ही जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। जबकि एक मैच में उन्होंने शतक भी जड़ा था। पिछले कुछ समय में हेटमायर ने खुद को एक स्थापित बल्लेबाज के रूप में साबित किया है। जिससे उनकी टीम को लाभ हो रहा है। जीत के बाद खुश हेटमायर ने कहा कि ‘जीत के बाद चेहरे पर मुस्कराना हमेशा अच्छा लगता है। यह एक अच्छा अहसास है क्योंकि पिछली बार, मैंने शतक जब बनाया था, हमने मैच गंवा दिया था। ये जीत हमें बहुत अच्छी मिली है।”

सीरीज में बढ़त हासिल करने के बाद अब वेस्टइंडीज की टीम वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेलने के लिए विशाखापत्तनम जाने वाली है। जहाँ पर टीम इंडिया जीत दर्ज करके सीरीज बराबर करने की पुरजोर कोशिश करेगी। ये मैच 18 दिसंबर को खेला जाना है। जोकि इस सीरीज को और ज्यादा रोमांचक हो सकता है।

Comments are closed.