इन गेंदबाजों के आगे खामोश हो जाता है हिटमैन रोहित शर्मा का बल्ला, लिस्ट में पाकिस्तानी गेंदबाज भी शामिल

जैसा कि हम सब जानते हैं कि हमारे भारतीय क्रिकेट टीम के हिटमैन यानी रोहित शर्मा क्रिकेट के हारे फॉर्मेट में शुरुआती दौर से ही शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं लेकिन दोस्तों कई बार ऐसा भी होता है कि रोहित शर्मा शून्य पर ही आउट हो जाते हैं और कुछ गेंदबाज ऐसे भी होते हैं जिनके सामने रोहित शर्मा नहीं टिक पाते हैं इसलिए दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसे ही 3 गेंदबाजों के बारे में जिनके सामने रोहित शर्मा नहीं टिक पाते हैं।

3) सुनील नारायण

दोस्तों इस लिस्ट में नंबर 3 पर आते हैं वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन गेंदबाज सुनील नारायण। दोस्तों आपको बता दें कि सुनील नारायण और रोहित शर्मा का मुकाबला कई बार आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय मैच में भी हुआ है लेकिन सुनील नारायण की गेंदबाजी के सामने रोहित शर्मा भी नही टिक पाते है।

2) मोहम्मद आमिर

दोस्तों इस लिस्ट में नंबर दो पर आते हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे खतरनाक और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चैम्पियंस ट्राफी 2017 के फाइनल में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 338 रनों का लक्ष्य दिया था और टीम इंडिया ने भी अच्छी शुरूआत की थी लेकिन मोहम्मद आमिर ने एक बार में ही रोहित शर्मा को आउट कर दिया था। रोहित शर्मा का वैसे तो बहुत कम मौकों पर आमना सामना हुआ है लेकिन जब भी हुआ है बाजी हमेशा आमिर ने मारी है । उन्होंने रोहित शर्मा को कई मौकों पर शून्य पर आउट किया है।

1) राशिद खान

दोस्तों इस लिस्ट में नंबर एक पर आते हैं अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे खतरनाक गेंदबाज राशिद खान। दोस्तों आपको बता दें कि राशिद खान उन चुनिंदा गेंदबाजों में से एक है जिन्होंने बल्लेबाजों को बिना रन बनाये ही पवेलियन भेज दिया है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राशिद खान ने आईपीएल 2018 में अपनी खतरनाक गेंदबाजी से कई बार रोहित शर्मा को 0 पर आउट किया है।

Comments are closed.