अगर दुनिया के इन 11 खिलाड़ियों को मिला कर बनाई जाए एक आईपीएल टीम, तो हर साल ट्रॉफी ये ही जीतेंगे

आईपीएल 2020 की शुरुआत मार्च महीने में होने जा रही है। जिसके लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी लगभग पूरी कर ली है। आईपीएल 2020 में सभी टीमों ने अपनी टीम में बड़ा बदलाव किया है, ऐसे में इसका रोमांच और भी बढ़ गया गया है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, यदि जिसमें इन 11 खिलाड़ियों को शामिल कर आईपीएल की एक टीम बना दी जाए तो इन्हें हरा पाना होगा मुश्किल। तो आइए देखें कि इस टीम में किसे-किसे शामिल किया जा सकता है।

कप्तान

यदि इन 11 खिलाड़ियों की मिलाकर IPL की एक टीम बना दे तो इन्हें हरा पाना होगा मुश्किल

दुनिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इस टीम का कप्तान बना दिया जाए। बता दें कि धोनी आईपीएल के सबसे सफल कप्तान माने जाते हैं।

ओपनर

वहीं ओपनिंग की जिम्मेवारी दुनिया के दो सबसे खतरनाक बल्लेबाज रोहित शर्मा और क्रिस गेल को इस टीम का ओपनर बना दिया जाए।

मध्यक्रम के बल्लेबाज

वहीं मध्यक्रम की जिम्मेवारी चेस मास्टर विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को सौंप दी जाए। दोनों की जोड़ी आईपीएल में सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है।

ऑलराउंडर

ऑलराउंडर की जिम्मेवारी आंद्रे रसेल और हार्दिक पांड्या को सौंप दी जाए। यदि ये दोनों ऑलराउंडर एक टीम में हो जाए तो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में विपक्षी टीम को एकतरफा मात दे सकते हैं।

गेंदबाज

वहीं गेंदबाजी में दुनिया के सबसे बेस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, जोफ्रा आर्चर, सुनील नारायण और राशिद खान को शामिल कर दिया जाए तो विपक्षी टीम के लिए 100 रन बनाना भी मुश्किल हो जाये।

ये हैं पूरी टीम

क्रिस गेल, रोहित शर्मा, विराट कोहली(उपकप्तान), एबी डिविलियर्स, महेंद्र सिंह धोनी(कप्तान), आंद्रे रसेल, हार्दिक पांड्या, सुनील नारायण, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह और जोफ्रा आर्चर।

दोस्तों आपको यह टीम कैसी लगी? हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और साथ में पोस्ट को लाइक,शेयर और चैनल को फॉलो जरूर करें।

पार्ट टाइम जॉब से रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.