अगर ये 5 खिलाड़ी फ्लॉप हो गए तो टीम इंडिया से छिन जाएगा सबसे बेस्ट का ताज, नंबर-3 सबसे जरूरी

आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के पांच ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो वर्तमान समय में अगर फ्लॉप हो जाए तो भारतीय क्रिकेट टीम से बेस्ट का ताज छीन सकता है। भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान समय में इन पांच खिलाड़ियों की वजह से विरोधी टीम को धूल चटा रही है।

1. रोहित शर्मा

क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से एक बेहतरीन स्कोर प्रदान करते हैं जो विरोधी टीम के लिए काफी मुश्किल होता है। ऐसे में अगर रोहित शर्मा लगातार ओपनर बल्लेबाज के रूप में फ्लॉप साबित होने लगे तो भारतीय क्रिकेट टीम पूरी तरीके से टूट जाएगी।

2. विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली मध्यक्रम बल्लेबाज के रूप में हमेशा धमाल मचाते हैं। ऐसे में विराट कोहली अगर पूरी तरीके से फ्लॉप हो जाए तो भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी और मध्यक्रम पर काफी असर पड़ेगा।

3. जसप्रीत बुमराह

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट टीम की शान है। ऐसे में अगर जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी फ्लॉप साबित होने लगे तो भारतीय क्रिकेट टीम पूरी तरीके से फ्लॉप साबित हो जाएगी। कई बार जसप्रीत बुमराह अहम विकेट भी लेते हैं जो टीम को जीतने में मदद करती है।

4. महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी वर्तमान समय में भारतीय टीम से दूर है लेकिन महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर वापसी कर सकते हैं। ऐसे में अगर महेंद्र सिंह धोनी फ्लॉप साबित होने लगे तो मध्यक्रम के साथ-साथ विकेटकीपिंग में भी भारतीय टीम पूरी तरीके से टूट जाएगी।

5. मोहम्मद शमी

क्रिकेट टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वर्तमान समय में जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। मोहम्मद शमी के फ्लॉप होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजी पर काफी असर पड़ेगा। वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट टीम के पास मोहम्मद शमी जैसा गेंदबाज मौजूद नहीं है।

दोस्तों अब आप लोग हमें नीचे कमेंट करके बताइए कि ऊपर बताया जाए पांचों खिलाड़ियों में से क्या अगर कोई खिलाड़ी फ्लॉप हो जाए तो भारतीय टीम पर असर पड़ेगा या नहीं।

Comments are closed.