IPL 2020: हर गेंदबाज बचना चाहेगा इन 15 खतरनाक बल्लेबाजों की आंधी से, नंबर-14 चौके कम और छक्के ज्यादा लगाता है

आईपीएल 2020 के लिए कोलकाता में आयोजित खिलाड़ियों की नीलामी की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल में आईपीएल 2020 के टॉप 15 सबसे खतरनाक बल्लेबाजों के बारे में बताएंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के खतरनाक बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल किंग माने जाते हैं। वहीं वह आईपीएल 2020 में तहलका मचाते नजर आ सकते हैं, ऐसे में वह इस सूची में पहले स्थान पर हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के खतरनाक बल्लेबाज रिषभ पंत आईपीएल 2020 में तहलका मचाने में सक्षम हैं, ऐसे में वह इस सूची में दूसरे स्थान पर हैं।

मुंबई इंडियंस के कप्तान व सबसे खतरनाक बल्लेबाज रोहित शर्मा आईपीएल 2020 में तहलका मचाते नजर आ सकते हैं, ऐसे में वह इस सूची में तीसरे स्थान पर हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खतरनाक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स आईपीएल के सबसे खतरनाक बल्लेबाज माने जाते हैं। और वह आईपीएल 2020 में तहलका मचाने में सक्षम हैं, ऐसे में वह इस सूची में चौथे स्थान पर हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान व सबसे खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली आईपीएल 2020 में तहलका मचाते नजर आ सकते हैं, ऐसे में वह इस सूची में पांचवें स्थान पर हैं।

आईपीएल 2020 में युवा खतरनाक बल्लेबाज हेटमायर आईपीएल 2020 में तहलका मचाने में सक्षम हैं, ऐसे में वह इस सूची में छठे स्थान पर हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के खतरनाक ओपनर शेन वॉटसन आईपीएल 2020 में तहलका मचाने में सक्षम हैं, ऐसे में वह इस सूची में सातवें स्थान पर हैं।

मुंबई इंडियंस व आईपीएल के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आईपीएल 2020 में तहलका मचाने में सक्षम हैं, ऐसे में वह इस सूची में आठवें स्थान पर हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब व आईपीएल के सबसे बड़े बल्लेबाज क्रिस गेल आईपीएल 2020 में तहलका मचा सकते हैं, वह टी20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाज माने जाते हैं। ऐसे में वह इस सूची में नौवें स्थान पर हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पिछले सीजन में तहलका मचाने वाले खतरनाक बल्लेबाज केएल राहुल आईपीएल 2020 में तहलका मचा सकते हैं, ऐसे में वह इस सूची में दसवें स्थान पर हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से डेविड वॉर्नर आईपीएल 2019 में तहलका मचा सकते हैं, ऐसे में वह इस सूची में 11वें स्थान पर हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के खतरनाक बल्लेबाज एमएस धोनी इस सूची में 12वें स्थान पर हैं।

जोस बटलर आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से तहलका मचाते नजर आ सकते हैं, ऐसे में वह इस सूची में 13वें स्थान पर हैं।

कोलकाता नाईट राइडर्स के खतरनाक बल्लेबाज आंद्रे रसेल आईपीएल 2020 में तहलका मचा सकते हैं, ऐसे में वह इस सूची में 14वें स्थान पर हैं।

मुंबई इंडियंस के खतरनाक बल्लेबाज कैरोन पोलार्ड इस सूची में 15वें स्थान पर हैं।

क्या आपके अनुसार, आईपीएल 2020 के सबसे खतरनाक बल्लेबाज कौन होंगे, आप अपने विचार नीचे कमेंट सेक्शन में बताए।

Comments are closed.