IND vs AUS: दूसरे वनडे से पहले सोशल मीडिया पर आया जोक्स का सैलाब, जमकर उड़ा खिलाड़ियों का मजाक

भारतीय टीम राजकोट में सीरीज के दूसरे वनडे मुकाबले में कंगारुओं पर पलटवार करने के इरादे से उतरेगी। वानेखेड़े में मिली करारी हार के बाद सीरीज बचाने के लिए विराट सेना को हर हाल में राजकोट वनडे जीतना ही होगा।

पहले मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया की निगाहें सीरीज में वापसी करने पर होगी तो वहीं ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगा। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने मुंबई वनडे में भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी।

ऑस्ट्रेलिया की दमदार तेज गेंदबाजी के सामने सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन की काफी कड़ी परीक्षा होगी। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के चोटिल होने के कारण बाहर होने से टीम प्रबंधन के लिए सलामी जोड़ी की समस्या हल हो गई है। अब तय है कि रोहित के साथ धवन ही ओर्पंनग करेंगे। मुंबई में हुए पहले वनडे में सस्ते में आउट होने वाले रोहित शर्मा यहां लंबी पारी खेलना चाहेंगे।

टीम इंडिया तीन तेज गेंदबाज और एक स्पिनर के साथ उतर सकती है। तेज गेंदबाज के रूप में मोहम्मद शमी, शार्दुल की जगह नवदीप सैनी और जसप्रीत बुमराह को मौका दिया जा सकता है। वहीं, कुलदीप की जगह टीम में युजवेंद्र चहल को टीम में जगह मिल सकती है।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। क्रिकेट से जुड़ी ऐसी ही जबरदस्त ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।

 

Comments are closed.