IND vs BAN: दूसरे टी20 के लिए टीम इंडिया में हो सकता है 1 बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी का बाहर होना लगभग तय

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज में बांग्लादेश ने भारत को पहले टी – 20 मैच में 7 करारी शिकस्त दे दी है और इस तरह से इस सीरीज में बांग्लादेश ने 1-0 की बढ़त बना ली है भारतीय टीम ने एक साथ कई सारे परिवर्तन कर सबको चौका दिया था जिस वजह से टीम संतुलन में नहीं रही और उसे अपना पहला मैच हारना पड़ा।

भारतीय टीम दूसरा मैच बांग्लादेश से 7 नवंबर को सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेलने जा रही है ये मैच नियमित समय अनुसार शाम 7 बजे से ही खेला जाएगा इस टी-20 सीरीज में भारतीय टीम की कमान संभाले हुए रोहित शर्मा पहले मैच में कुछ ज्यादा खास नहीं कर पाए वह सिर्फ 9 रन बनाकर ही मैदान से बाहर चले गए थे।

लेकिन रोहित शर्मा टीम के कप्तान हैं और वह जरूर चाहेंगे कि वह इस सीरीज में वापसी करें लेकिन अगर उन्हें इस सीरीज में वापसी करनी है तो उन्हें खुद अच्छा प्रदर्शन करना होगा और टीम में बदलाव करने होंगे इसलिए लगभग शिवम दुबे का दूसरे टी-20 मैच में खेलना मुश्किल लग रहा है क्योंकि उन्होंने भारत के लिए मुश्किल समय मे अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

भारत की संभावित प्लेइंग Xl: रोहित शर्मा( कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर , ऋषभ पंत, मनीष पांडे,संजू सैमसन, क्रुणाल पांड्या, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर।

दोस्तों आपको क्या लगता है क्या टीम इंडिया दूसरा टी-20 मैच जीत पाएगी या नहीं हमें कमेंट कर अपनी राय दें और हमारी खबर सबसे पहले पढ़ने के लिए हमें फॉलो कर दें ताकि हमारी खबर आप तक सबसे पहुंच सके।

Comments are closed.