IND vs NZ: अब से कुछ ही देर में प्रारंभ होगा तीसरा टी20, देखें पिच और मौसम की रिपोर्ट

भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा अभी तक काफी अच्छा रहा हैं। दूसरे टी-20 में भारतीय टीम ने कीवियों को 7 विकेट से हराया। अब भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा मुकाबला हैमिल्टन के मैदान पर खेला जायेगा। यह मुकाबला 29 जनवरी को होगा। इससे पहले सीरीज के दो मैच ऑकलैंड के मैदान पर हुए थे। इन मैचों में भारतीय टीम को शानदार जीत मिली थी। अब तीसरा मुकाबला जीतकर भारतीय टीम सीरीज पर कब्ज़ा जमाना चाहेगी और दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की टीम सीरीज में वापसी करना चाहेगी। न्यूजीलैंड की टीम को यहां करो या मरो की कठिन चुनौती होगी।

IND-NZ 3rd T20: हैमिल्टन में खेला जायेगा तीसरा मुकाबला,जाने कैसा रहेगा मौसम और पिच रिपोर्ट

 
 

तीसरा मुकाबला न्यूजीलैंड के सिडेन पार्क हैमिल्टन मैदान में खेला जायेगा। यह मुकाबला 12.30 से शुरू होगा और न्यूजीलैंड समय नुसार यह मैच शाम 7.50 पर शुरू होगा।

 
 

देखें मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट
29 जनवरी को जब दोनों ही टीमों के कप्तान जब मैदान पर होंगे तो उनकी नज़रे आसमान पर रहेगी। क्योकि यहां इस तारीख हलकी बारिश होने की संभावना जताई जा रही हैं। मौसम रिपोर्ट की माने तो शुरुवाती दौर में यहां बारिश की संभावना बढ़ेगी। लेकिन आसमान में हलके साफ़ बदल रहेंगे। तापमान की बात की जाए तो 27 डिग्री सेल्सियस तापमान की यहाँ उम्मीद हैं और सबसे कम 18 डिग्री होगा। हवा का असर मैदान में रह सकता हैं क्योंकि मैदान खुला हैं। ऐसे में बल्लेबाजों को यहां कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता हैं।

 
 

पिच की बात की जाए तो पिच पर फिर एक बार बड़ा स्कोर देखने मिल सकता हैं। 200+ स्कोर यहां पहले पारी में होने जाने की उम्मीद हैं। पिछली बार भी यहां भारत के सामने न्यूजीलैंड थी और इस मैच में 200 प्लस स्कोर हुआ था। 4 रन से न्यूजीलैंड इस मैच को जीत चुकी थी ।
मैं उम्मीद करता हूँ। आपको आज की यह जानकारी अत्यंत पसंद आई होगी इसे लाइक करें, कमेंट करे, हमें फॉलो करें। इसे शेयर करना न भूलें ताकि अन्य लोगों को भी इस जानकारी का लाभ मिल सके।

Comments are closed.