IND vs WI: फाइनल मैच से पहले ICC की भविष्यवाणी, इस टीम के जीतने की संभावना 71%

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने पहले मैच में 6 विकेट और 8 गेंदों से जीत हासिल की थी। 208 रनों के लक्ष्य भारतीय टीम ने आसानी से हासिल कर लिया था। उसके बाद दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने 8विकेट और 9 गेंदों से कमाल की जीत हासिल करके इस सीरीज को 1-1 से बराबरी पर लाकर रख दिया।

अब फाइनल मुकाबले में दोनों ही टीमें जीतने की पूरी कोशिश करेगी। लेकिन को टीम ज़्यादा बेहतर प्रदर्शन करेगी, वहीं इस मैच को जीतेगी। भारतीय टीम और वेस्टइंडीज के बीच फाइनल मुकाबला आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इस मुकाबले की शुरुआत शाम 7 बजे से हो जाएगी। कमेंट्री 5.30 बजे ही शुरू होगी और आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर इसे देख सकते है।

फाइनल मैच की हुई भविष्यवाणी

इस मैच के लिए आईसीसी ने अपनी ओर से दोनों टीमों के जीत प्रतिशत जारी कर दिए है। भारतीय टीम के जीतने के आसार 71 प्रतिशत है। तो वहीं वेस्टइंडीज की टीम के आसार 29 प्रतिशत है। आईसीसी के अनुसार इस मैच में भारत का पलड़ा भारी है।

भारत की संभावित टीम

भारत की टीम 2 बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है। मोहम्मद शमी और संजू सैमसन की टीम में वापसी हो सकती है, वॉशिंगटन सुंदर और श्रेयस अय्यर को बाहर बिठाया जा सकता है।

मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ऋषभ पंत, विराट कोहली, रोहित शर्मा, रविन्द्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, शिवम दुबे, दीपक चाहर।

वेस्टइंडीज की संभावित टीम

वेस्टइंडीज की टीम में हमें कोई भी बदलाव देखने को नहीं मिल सकता है।

निकोलस पूरन, लेंडल सिमंस, एविन लुईस, ब्रैंडन किंग, जेसन होल्डर, किरोन पोलार्ड, केसरिक विलियम्स, पियरे, हेडन वाल्श, शिमरोन हेटमायर, शेल्डन कॉट्रेल।

आपके अनुसार यह फाइनल मुकाबला कौन सी टीम जीतेगी? कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

Comments are closed.