पहले वनडे में भारत बना सकता है 450 रन का स्कोर, संभावित प्लेइंग XI में शामिल हुआ कई तूफानी बल्लेबाज

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और निर्णायक T20 मुकाबला खेला गया है। इस मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। भारत ने वेस्टइंडीज को 67 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ भारत ने यह टी-20 सीरीज भी 2-1 से जीतकर अपने नाम कर ली है.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे श्रृंखला का का आगाज़ 15 दिसम्बर से होने जा रहा है. इस श्रृंखला का पहला मैच चेन्नई में खेला जायेगा.

भारत की संभावित टीम

संभावित एकादश : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केदार जाधव, रविन्द्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल.

दोस्तों अगर भारत के स्कोर की बात करें तो यह स्कोर 450 रन तक पहुंच सकता है। भारतीय टीम में ऐसे बहुत से खिलाड़ी मौजूद हैं जो बहुत ही खतरनाक पारी खेलते हैं। अगर बात करें विराट कोहली रोहित शर्मा की तो यह बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं और विराट कोहली एक बहुत अच्छे कप्तान भी हैं।

संभावित स्कोर

चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले इस मैच में टीम इंडिया का स्कोर 450 के पार पहुंच सकता है. टी20 श्रृंखला में रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली ने जिस तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की है उस हिसाब से टीम इंडिया आसानी से 450 का आंकड़ा पार कर सकती है. चेन्नई के इस मैदान पर तेज़ गेंदबाजों के लिए ज्यादा मदद नहीं है. जिसका फायदा भारतीय बल्लेबाज उठा सकते हैं.

पार्ट टाइम जॉब से रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.