INDvsNZ: वनडे सीरीज से बाहर होने के बाद शिखर धवन का जमकर उड़ रहा है मजाक, बने मजेदार जोक्स

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज का अंतिम और पांचवा टी20 मुकाबला 2 फरवरी को खेला जाएगा। इसके बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 फरवरी से 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। खेली जा रही टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने शानदार 4-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

NZ के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए शिखर धवन, इंटरनेट पर उड़ा जमकर मजाक, बने जोक्स

 
 

बता दें कि, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान हो गया है। जिसमें भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज जिन्हें गब्बर के नाम से भी जाना जाता है चोट के कारण बाहर हो गए हैं। जिसको लेकर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है।

 
 

इससे पहले टी20 सीरीज में भी वह नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह पर टी20 सीरीज में संजू सैमसन को शामिल किया गया था। वनडे सीरीज में धवन की जगह विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की टीम में वापसी हुई है।

 
 

बता दें कि, भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को टी20 सीरीज में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। ऐसे में न्यूजीलैंड टीम वनडे सीरीज को नहीं गवाना चाहेगी।

 
 

आपके अनुसार क्या शिखर धवन की जगह पृथ्वी शॉ को मौका देना सही निर्णय है ? या मयंक अग्रवाल को शामिल किया जाना चाहिए था। कमेंट करके अपनी राय हमें जरूर बताएं। ऐसी ही खबरों के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

Comments are closed.