IPL की यादें: जब शेन वॉटसन के पैर से टपकता रहा खून लेकिन फिर भी योद्धा की तरह करते रहे बल्लेबाजी

पैर से टपक रहा था खून फिर भी CSK को जिताने में लगे थे शेन वॉटसन, भज्जी बोले- 'दिल जीत लिया...' देखें VIDEO

IPL 2019 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स  चैम्पियंस बनने से एक रन से चूक गया था. मुंबई इंडियंस ने चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी जीती. चेन्नई सुपर किंग्स  के लिए पूरे टूर्नामेंट में बल्लेबाजी कुछ खास नहीं रही. ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन उस फॉर्म में नजर नहीं आए जिसके लिए वो जाने जाते हैं. लेकिन कप्तान एमएस धोनी ने आखिरी तक उन पर भरोसा जताया. आखिरी मुकाबले में उन्होंने 80 रन की शानदार पारी खेली. लेकिन इसके पीछे की कहानी सुनकर आप भी वॉटसन  के मुरीद हो जाएंगे.

मैच के बाद हरभजन सिंह  ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. जिसमें शेन वॉटसन की जमकर तारीफ की थी. दरहसल शेन वॉटसन  चोटिल हो गए थे. उनके पैर से खून टपक रहा था. ऐसे में वो पवैलियन नहीं लौटे बल्कि टीम को जिताने के लिए ग्राउंड पर ही टिके खड़े रहे और शानदार पारी खेली.

mrbmoh2c

हरभजन सिंह  ने लिखा- आपको पैरों पर खून नजर आ रहा है. इन्हें 6 टांके लगे हैं. डाइव करते हुए वो घायल हो गए थे. लेकिन उन्होंने किसी को कुछ नहीं बताया. ये हैं हमारे वॉटसन . हमारे लिए उन्होंने इतना कुछ किया.

 इस बल्लेबाज की खून से सनी पतलून भले ही टीवी कैमरों की नजर में नहीं आई हो लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के उनके साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह ने बताया कि मैच के बाद वाटसन को छह टांके आये. चेन्नई वह मैच एक रन से हार गई.

वाटसन ने 80 रन बनाये और आखिरी ओवर में रन आउट हो गए. बाद में चेन्नई टीम ने अपने ट्विटर हैंडिल पर यही तस्वीर डाली जिसके बाद टीम के प्रशंसकों ने वॉटसन की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिये थे.

Comments are closed.