IPL 2019: जानिए ओपनिंग मैच के लिए कब, कहां और कैसे बुक कर सकेंगे टिकट

आईपीएल सीजन 12  का बिगुल बजने वाला है। बता दें का आईपीएल का आगाज 23 मार्च से होने जा रहा है । इस लीग में 8 टीमें भाग ले रही हैं। पहला ही मुकाबला चेन्नई सुपरिकंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में रात 8 बजे से खेला जाएगा।

Image source: AP

बता दें की शुरुआती मैच के लिए टिकटों की बिक्री 16 मार्च से होगी। ऑनलाइन बिक्री सुबह 11.30 से शुरु होगी और टिकटों के खत्म होने तक जारी रहेगी। सीएसके के घरेलू मैचों के टिकटों की बिक्री की जिम्मेदारी बुक माई शो के पास है। इसके मैदान के काउंटर पर सुबह 11.30 से टिकट बिकने शुरु हो जाएंगे। टिकटों की कीमत 1300 रूपए से लेकर 6500 रुपए तक रखी गई ।

Image source: AP

गौरतलब है कि बीसीसीआई ने अभी तक आईपीएल के दो हफ्तों की शेड्यूल जारी किया है। पूरा कार्यक्रम जल्द जारी किया जा सकता है। बीसीसीआई ने 23 मार्च से लेकर 7 अप्रेल तक का कार्यक्रम घोषित किया है। इस बार आईपीएल लोकसभा चुनाव और क्रिकेट विश्व कप  वजह की वजह से फीका रह सकता है ऐसा मानकर चला जा रहा है। पर  इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फिर भी कई  मुकाबले रोमांचक देखने को मिलेंगे। फैंस भी आईपीएल मुकाबलों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Image source: google