IPL 2020 में अगर सुपर ओवर हुआ तो ये 4 गेंदबाज मचा सकते हैं धमाल

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि आईपीएल की शुरुआत जल्द ही होने वाली है।् और आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को आईपीएल की ऐसी चार टीमों के बारे में बताने वाले हैं जिनके पास सुपर ओवर में गेंदबाजी करने के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज मौजूद हैं। किसी भी टीम के लिए सुपर ओवर में गेंदबाजी करने के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज की जरूरत होती है जो कि इन चार टीमों के पास मौजूद है।

1. मुंबई इंडियंस
मुंबई इंडियंस टीम के पास सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज के रूप में जसप्रीत बुमराह मौजूद हैं। अगर सुपर ओवर में जसप्रीत बुमराह को मौके मिलते हैं तो यह बल्लेबाजों को 3 रन बनाने के लिए बाध्य कर सकते हैं। इनकी धारदार गेंदबाजी से सुपर ओवर में जलवा देखने को मिलेगा।

2. राजस्थान रॉयल्स
सुपर ओवर में गेंदबाजी कराने के लिए राजस्थान रॉयल्स के पास जोफ्रा आर्चर मौजूद हैं। जोफ्रा आर्चर की गेंदबाजी के सामने बड़े से बड़े बल्लेबाज भी डरते हैं। अगर सुपर ओवर में राजस्थान रॉयल्स जोफ्रा आर्चर से गेंदबाजी कराती है तो कोई भी टीम मुकाबला नहीं कर पाएगी।

3. किंग्स इलेवन पंजाब
किंग्स इलेवन पंजाब टीम के पास मोहम्मद शमी जैसे धाकड़ गेंदबाज मौजूद हैं। सुपर ओवर में अगर मोहम्मद शमी गेंदबाजी करते हैं तो विरोधी टीम को रन बनाने में काफी मुश्किल होगी।

4. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु
बेंगलुरु की तरफ से डेल स्टेन सुपर ओवर में गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं। सुपर ओवर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए डेल स्टेन सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हो सकते हैं।

Comments are closed.