अप्रैल नहीं बल्कि इस महीने में खेला जा सकता है IPL, BCCI जल्दी ही ले सकती है ये बड़ा फैसला

दोस्तों इस समय कोरोना वायरस की वजह से कई बड़े-बड़े खेल टूर्नामेंट रद्द कर दिए गए हैं। साथ ही कई बड़े खिलाड़ी भी इसकी चपेट मे आ चुके हैं, जिससे भारत मे होने वाले आईपीएल टूर्नामेंट पर भी कोरोना वायरस का असर देखने को मिल रहा है।

IPL को लेकर आई बड़ी खबर, अब अप्रैल की जगह इस महीने में हो सकती है टूर्नामेंट की शुरूआत

 
 

जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होने वाली थी, लेकिन बीसीसीआई ने कोरोना के संक्रमण कारण इसे फिलहाल 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है। साथ ही अभी आईपीएल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

 
 

इस बार आईपीएल के रद्द होने के ज्यादा संकेत बं रहे हैं वहीं बीसीसीआई में भी इस बार आईपीएल टूर्नामेंट को जुलाई से सितंबर तक आयोजित कराने पर विचार-विमर्श चल रहा है।

 
 

क्योंकि बीसीसीआई इस टूर्नामेंट को किसी भी हाल में रद्द नहीं करना चाहती होगी। अगर 15 अप्रैल यह फैसला नहीं हो पाता है तो यह टूर्नामेंट जुलाई से सितंबर महीने तक आयोजित किया जा सकता है। साथ ही मीडिया की खबरों की मानें तो इस बार आईपीएल का आयोजन भारत से बाहर किसी अन्य देश में भी किया जा सकता है।

 
 

दोस्तों आपके अनुसार इस बार आईपीएल क्या बीसीसीआई का यह फैसला सही है? अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर दें। क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें। अगर यह पोस्ट आपको अच्छी लगे तो उसे ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें।

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.